बेगूसराय में झोपड़ी में फंदे से लटका मिला किशोर का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, छानबीन में जुटी पुलिस

बेगूसराय में झोपड़ी में फंदे से लटका किशोर का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. परिजनों ने आशंका जतायी है कि हत्या कर दी गई है और शव को झोपड़ी में लटका दिया है

बेगूसराय में झोपड़ी में फंदे से लटका मिला किशोर का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, छानबीन में जुटी पुलिस

Begusarai : बेगूसराय जिले में एक किशोर का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. घटना वीरपुर थाना क्षेत्र के भवानंदपुर पंचायत के पानापुर वार्ड नंबर 3 की है. जहां एक झोपड़ी में फंदे से लटका एक किशोर का शव मिला. मृतक की पहचान भवानंदपुर पंचायत के पानापुर गांव के वार्ड नंबर 3 निवासी स्वर्गीय मनोज झा के 15 वर्षीय पुत्र गौतम कुमार उर्फ भुल्ला के रूप में की गई है.

वही, मृतक की मां शांति देवी ने बताया कि बीते मंगलवार को चार बजे संध्या घर के पास का ही एक व्यक्ति उसके बेटे को बुलाकर ले गया था. जिसके बाद वो वापस नहीं लौटा. जिसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश भी की लेकिन उनका कहीं पता नहीं लगाया जा सका. परिजनों ने आशंका व्यक्त की है कि उसकी हत्या कर दी गई है और शव को झोपड़ी में लटका दिया है.

घटना की सूचना पाकर वीरपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया. वहीं वीरपुर थानाध्यक्ष समरेंद्र कुमारस एएसआई विरेन्द्र कुमार समेत पुलिस बल के जबान मामले की छानबीन में जुट गई हैं. वीरपुर पुलिस ने कहना है कि प्रथम दृष्टया हत्या का मामला लग रहा है. हालांकि पुलिस हर बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है. इधर घटना की सूचना पाकर उपप्रमुख सुबोध पासवान, मुखिया दीपक कुमार ,पूर्व पंसस अजय झा, बबीता देवी, वार्ड सदस्य अजीत कुमार समेत कई जनप्रतिनिधियों ने मृतक के परिजनों से मुलाकात कर सांत्वना दी. साथ ही घटना की निष्पक्ष जांच की मांग की है।


Click Here To Read More

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0