पटना मरीन ड्राइव पर महिला कॉन्स्टेबल और सब इंस्पेक्टर द्वारा रिल्स बनाने के क्रम में मारी गोली मामले में आया बड़ा बयान.....

जांच में जुटी पुलिस,महिला कांस्टेबल ने बताया की मुझे पता पूछ कर मेरे पर फायरिंग कर दी गई।

पटना मरीन ड्राइव पर महिला कॉन्स्टेबल और सब इंस्पेक्टर द्वारा रिल्स बनाने के क्रम में मारी गोली मामले में आया बड़ा बयान.....
प्रिया सिंह की रिपोर्ट//पटना-- राजधानी पटना के मरीन ड्राइव पर देर रात पटना पुलिस लाइन में तैनात एक महिला कांस्टेबल के बाएं हाथ में गोली लगने की बात सामने आई है। हालांकि मौके पर पाटलिपुत्र थाने की पुलिस पहुंचकर घायल महिला सिपाही को पटना के पीएमसीएच में भर्ती कराया है।महिला सिपाही के हाथ में गोली लगने की बात सामने आई है। जिसका नाम पम्मी खातून बताया जा रहा है। वह पटना पुलिस लाइन में तैनात हैं।पुराना विवाद है या कुछ और इसकी पुलिस गहनता से जांच में जुट गई है।
बता दें कि राजधानी पटना के मरीन ड्राइव पर आए दिन कोई ना कोई घटना होते रहता है। वही पटना के मरीन ड्राइव पर देर रात तक नशेड़ियों का जमावड़ा भी रहता है। कई युवक युवतियों के द्वारा मरीन ड्राइव पर तरह-तरह के रिल्स भी बनाए जाते हैं और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया जाता है। इस कड़ी में रात 10:00 बजे के करीब पटना पुलिस लाइन में तैनात महिला सिपाही पम्मी खातून और उसकी दोस्त सब इंस्पेक्टर शबाना आज़मी दोनों साथ में मरीन ड्राइव गई थी। उसी दौरान मरीन ड्राइव पर वीडियो बनाने के समय गोली लगी है।हालांकि किसने और क्यों गोली चलाई है यह किसी को पता नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पम्मी कुमारी की दोस्त शबाना आजमी जो 2018 बैच की कांस्टेबल थी और अब वह सब इंस्पेक्टर बन गई है और पूर्णिया में तैनात है। पम्मी खातून मंदिर इलाके में रहती है।यह दोनों मरीन ड्राइव गई थी  जहां यह घटना हुआ है। सूचना मिलते ही पाटलिपुत्र थाने की पुलिस के द्वारा पीएमसीएच में भर्ती कर दिया गया है। अभी पुलिस के द्वारा कारणों का पता किया जा रहा है।वही मौके पर पहुंचे लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया है कि महिला कांस्टेबल पम्मी खातून के हाथ में मरीन ड्राइव पर गोली लगी है। हालांकि अभी कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है।की किस कारण से और क्यों गोली लगी है। पुलिस पता करने का प्रयास कर रही है।
पटना पुलिस लाइन में तैनात महिला कांस्टेबल पम्मी खातून ने गोली मारने के मामला में बताया कि टारगेट कर मुझे किसी ने गोली मारी है।वही महिला कांस्टेबल के पति का बयान है कि ऐसे ही कोई किसी को गोली नहीं मरेगा।महिला कांस्टेबल ने बताया मुझे पता पूछ कर मेरे पर फायरिंग कर दी गई।मुझे गोली मरवाया गया है।अपराधियों ने पहले मुझे दीघा गोलंबर का पता पूछा फिर रुक कर मुझे गोली मार दिया।मेरे साथ स्कूटी पर बैठी महिला सब इंस्पेक्टर मुझसे दूर होने के कारण बच गई।

Click Here To Read More

What's Your Reaction?

like
3
dislike
1
love
7
funny
1
angry
4
sad
7
wow
0