झारखंड में कोरोना पोजेटिव का एक और मामला आया सामने , अब मरीजो की संख्या हुई चार।

In Jharkhand, another case of corona positive came out, now the number of patients was four.

झारखंड में कोरोना पोजेटिव का एक और मामला आया सामने , अब मरीजो की संख्या हुई चार।

झारखंड /बबलू पाठक की रिपोर्ट /झारखंड की राजधानी रांची में कोरोना का चौथा मामला सामने आते ही लोग सजग दिखने लगे है। आपको बता दे कि झारखंड में पहला मामला राँची जिले के हिन्द पीढ़ी से सामने आने के बाद से ही प्रशासन पूरी तरह हाई अलर्ट पर है। तो ओहि दूसरा मामल हजारी बाग से ,तीसरा मामला बोकारो से सामने आया था। 


क्या है ट्रेवल हिस्ट्री
 
इन तीनो का ट्रेवल हिस्ट्री भी सामने आया था।जिसमे राँची से जो पहले केस सामने आया था उसका ट्रेवल हिस्ट्री मलेशिया ,दूसरा हजारीबाग बंगाल तो तीसरा बोकारो जो बंगला देश से मशरक में शामिल होकर भारत लौटे थे।
 
लेकिन जो चौथा कोरोना मरीज पाया गया है ,उसका कोई ट्रेवल हिस्ट्री नही है,जिसके बाद प्रशासन ने और भी सकते में आकर बारीकी से जाँच में जुट गई है। फिलहाल प्रशासन झारखंड के पहिला कोरोना पोजेटिव मरीज जो मलेशिया से आई थी , उससे जोड़कर देख रही है। क्योंकि पहला कोरोना मरीज राँची जिले के हिन्द पीरी से ही मिली थी, और जो चौथा मरीज कोरोना का सामने आया है वह राँची के हिंद पीरी से है ।
 
फिलहाल मलेशिया से आई महिला के संपर्क की बात सामने की बातों से इनकार नही किया जा सकता। संक्रमित महिला की उम्र 54 साल बताई जा रही है ,महिला को राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस रांची के देखरेख में इलाज चल रहा है।और पता लगाया जा रहा है यह महिला वायरस की चपेट में कैसे आई इस वक्त महिला खेल गांव के आइसोलेशन सेंटर में है। चार प्रोजेक्ट मामलों में 3 महिला और एक पुरुष है

Click Here To See More

What's Your Reaction?

like
1
dislike
0
love
0
funny
0
angry
1
sad
2
wow
0