एसपी के निर्देश पर डीआईयू ने पुलिस  एशोसिएशन के अध्यक्ष के भाई को किया गिरफ्तार।

On the instructions of the SP, the DIU arrested the brother of the President of the Police Association

एसपी के निर्देश पर डीआईयू ने पुलिस  एशोसिएशन के अध्यक्ष के भाई को किया गिरफ्तार।

अरवल( विश्वनाथ कुमार की रिपोर्ट)--आरा डीआईयू  टीम के द्वारा पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष धीरज यादव के सहोदर भाई अशोक यादव के अरवल स्थित घर पर छापेमारी की गई। इस दौरान 5 ₹    लाख  नगद के साथ उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।इस संबंध में एसपी राजीव रंजन ने जानकारी देते हुए कहा है कि देर रात्रि को आरा डीआईयू की टीम के द्वारा बालू माफियाओं से सांठगांठ होने के आरोप में छापेमारी की गई थी। जिसमें नगद समेत अशोक यादव को आरा पुलिस गिरफ्तार कर ले गई है। इसके पास से रुपए के अलावा अन्य सामग्री भी बरामद की है जिसमें आरा पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है ।

बताया जाता है कि अशोक यादव  सोन नदी से बालू निकासी करने के उपरांत माफियाओं से सांठगांठ कर उनके खाते में पैसे भेजा करते थे। गुप्त सूचना के आधार पर आरा के टीम द्वारा छापेमारी के दौरान उन्हें साथ ले गई है और कड़ी पूछताछ की है।हालांकि डीआईयू की टीम अरवल पुलिस को तनिक भी भनक नहीं लगने दिया।  बाद में जब उन्हें गिरफ्तार कर थाना ले गई तब नगर थाने की पुलिस को जानकारी हासिल हुआ।बताया जाता है कि 1 साल पूर्व जिला मुख्यालय के एनएच 139 पर नया मकान का निर्माण करवाया गया था।  फिलहाल छापेमारी के बाद उनके रिश्तेदार यहां रह रहे हैं घर में निर्माण का कार्य अभी संचालित हो रहा है इस प्रकार की छापेमारी से लगातार बालू माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है ।

हालांकि अशोक यादव से पूछताछ के बाद कई मामले का भी खुलासा हो रही है जिसमें कई पुलिसकर्मी भी शामिल होने का संकेत मिला है इस घटना की पुष्टि आरा और अरवल एसपी राजीव रंजन के द्वारा भी की गई उन्होंने कहा कि अगर किसी प्रकार की शिकायत जिले में मिलेगी तो उन पर भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।


Click Here To See More

What's Your Reaction?

like
0
dislike
1
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0