अरवल में कोरोना वैक्सीन उपलब्ध नही रहने के कारण निराशा।

अरवल में कोरोना वैक्सीन नही रहने से सेंटर से निराश होकर लौट रहे लोग

अरवल में कोरोना वैक्सीन उपलब्ध नही रहने के कारण निराशा।

अरवल( विश्वनाथ कुमार की रिपोर्ट)-जिले में कोरोना महामारी पर विराम लगाये जाने को लेकर कई टीका केंद्र पर वैक्सीन दिलाने का काम प्रारंभ किया गया है। लेकिन लगातार तीन दिनों से वैक्सीन समाप्त होने के बाद लोग बिना वैक्सीन लिए ही बैरंग वापस लौट रहे हैं

जब इसका जायजा लेने के लिए के बीएन24 लाइव के संवादाता विश्वनाथ कुमार पहुंचे तो वहां पर तैनात स्वास्थ्य कर्मी ने कहा कि वैक्सीन लेने आए लोगों के द्वारा वैक्सिन नहीं मिलने पर दुर्व्यवहार भी किया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग ने जिले में पांच लाख लोगों को करोना जैसे  महामारी से बचाव को लेकर टीका लगाने का लक्ष्य रखा था। लेकिन अब तक महज 14 फिसदी ही लक्ष्य हासिल करने में स्वास्थ्य विभाग कामयाब हुई है।

कई केंद्रों पर लोग टिका लेने के लिए नहीं पहुंचने की शिकायत मिल रही थी लेकिन जिस केंद्र पर लोग पहुंच रहे हैं वहां वैक्सीन ही उपलब्ध नहीं हो रही है स्वास्थ विभाग का कहना है की 1 जुलाई तक वैक्सीन उपलब्ध कराया जाएगा फिलहाल जिले में 14 केंद्रों पर वैक्सीन दिए जाने की प्रक्रिया प्रारंभ की गई थी जो पूरी तरह से सभी केंद्रों पर वैक्सीन उपलब्ध नहीं होने के कारण टिका दिए जाने के कार्य ठप पड़ गया है।


Click Here To See More

What's Your Reaction?

like
0
dislike
0
love
0
funny
0
angry
0
sad
0
wow
0